विधानसभा में शराबबंदी पर चर्चा के दौरान बीफरे नीतीश कुमार, बीजेपी विधायकों को बोला शराबी

 


बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बुधवार को  यानी की आज जमकर हंगामा हुआ. यह हंगामा उस वक्त हुआ जब बीजेपी ने सदन में जहरीली शराब का मुद्दा उठाया. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार बीफर गए और उन्होंने बीजेपी विधायकों को ही शराबी बोल दिया. 

दरअसल बिहार के सारण में इसुआपुर और मशरक थाना क्षेत्र में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 19 लोगों की मौत हो गई. मृतकों के परिजनों के अनुसार,  मौत शराब पीने से हुई. हालांकि, इस मुद्दे पर प्रशासन चुप्पी साधे हुए है. बताया जा रहा है कि अभी कई लोग अस्पताल में भी भर्ती हैं. पुलिस के तमाम आला अधिकारी इलाके में पहुंचकर जांच में जुट गए हैं.  

शराब मामले में घेर रही बीजेपी

बीजेपी जहरीली शराब से हुई मौतों के मुद्दे पर नीतीश कुमार सरकार को लगातार घेर रही है. बिहार विधानसभा में बीजेपी ने इस मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की. इसके बाद नीतीश कुमार भड़क गए . सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि तुम ही लोग शराब हो और शराब बिकवा रहे हो. तुम लोग शराबी हो. अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  इसके बाद मुख्यमंत्री वहां से उठकर चले गए. बीजेपी विधायकों ने विधानसभा में हंगामा किया स्पीकर ने उन्हें शांत रहने को कहा लेकिन बीजेपी विधायकों पर इसका कोई असर नहीं हुआ

बीजेपी ने बताया अमर्यादित भाषा

वहीं बीजेपी ने सीएम की भाषा को अमर्यादित बताते हुए माफी मांगने की मांग की. हालांकि इस मांग पर सत्ता पक्ष के विधायक भड़क गए. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नेता प्रति पक्ष जो बोल रहे हैं वह कार्यवाही का अंश नहीं बनेगा. इस पूरे हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई. 

close