ट्रोलर्स पर भड़की रानी चटर्जी, मिंटो में कर दी बोलती बंद

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक रानी ने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन एक्ट्रेस कभी भी पीछे नहीं हटती हैं और क्रिटिक्स को करारा जवाब देती हैं.

गुस्सा साफ नजर आ रहा है

हाल ही में रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खास अंदाज में ट्रोलर्स पर निशाना साधती नजर आ रही हैं. दरअसल, रानी ने शाहिद कपूर की फिल्म 'आर...राजकुमार' के गाने 'मत मारी' पर रील बनाई है. वीडियो में उनके चेहरे के भावों से उनका गुस्सा साफ नजर आ रहा है. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ऐसे होते हैं ट्रोलर्स.

खूबसूरत लग रही हैं रानी

वीडियो पर ध्यान दें तो रानी चटर्जी बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं. उनके बाल घुंघराले हैं और सफेद सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. इस पोस्ट पर ज्यादातर लोग हंसने वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं.

ससुरा बड़ा पैसा वाला

बता दें कि रानी अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. वहीं रानी हिंदी प्रोजेक्ट का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वेब सीरीज 'मस्तराम' में उनके बोल्ड किरदार ने तहलका मचा दिया था. अंशुमन झा के साथ एक्ट्रेस के सीन्स को देखकर फैंस भी हैरान रह गए.

close