कीमती कुत्ते के लिए किया शख्स का अपहरण, जानिए क्या है अजीबो गरीब मामला


यूपी में कुत्ते के लिए युवक को अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र का है. जहां जब दबंगों को एक कुत्ता पसंद आया तो पहले प्यार से मांगा और जब कुत्ते के मालिक ने देने से मना किया तो दबंगों ने गुस्सा होकर युवक का अपहरण कर लिया.

मालिक से बदसलूकी

आरोपियों पर कुत्ते को अगवा करने और उसके मालिक से बदसलूकी करने के बाद अलीगढ़ ले जाने का भी आरोप लगाया गया है. अब बदमाशों का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर अल्फा 2 में अर्जेंटीना नस्ल का कुत्ता नहीं देने पर एक युवक का अपहरण कर लिया गया. इस कुत्ते की कीमत 2 लाख रुपए है. आपको बता दें कि पीड़िता को अगवा करने के बाद स्कॉर्पियो सवार दबंगों ने उसे ग्रेटर नोएडा से अलीगढ़ की सड़कों पर घुमा दिया.

अर्जेंटीना का डोगो कुत्ता

ग्रेटर नोएडा निवासी राहुल ने बताया कि उनके भाई शुभम के पास अर्जेंटीना का डोगो कुत्ता है. बुधवार की शाम शुभम अपने कुत्ते को टहला रहा था, तभी अलीगढ़ निवासी विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कॉर्पियो में आए और कुत्ते के लिए अपनी पसंद जाहिर की. तीनों ने धमकी दी कि चाहे कुछ भी हो जाए, उन्हें यह कुत्ता किसी भी कीमत पर चाहिए और इसके बाद उन्होंने शुभम का अपहरण कर लिया.

close