अमिताभ बच्चन को पोती आराध्या ने दिया ये फनी गिफ्ट, दादू ने बताया किस्सा


हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन वर्षों से क्विज आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की मेजबानी करते आ रहे हैं. केबीसी के मंच पर अक्सर बिग बी और उनके परिवार से जुड़ी बातों का जिक्र होता है. हाल ही में बिग बी ने अपनी पोती आराध्या बच्चन के गिफ्ट्स के बारे में बताया, जो उन्होंने अपने दादा को दिया था.

दादा अमिताभ बच्चन से गहरा नाता

आराध्या बच्चन अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी हैं. आराध्या का अपने दादा अमिताभ बच्चन से गहरा नाता है, जिसकी झलक अक्सर देखने को मिलती है. हाल ही में केबीसी 14 के जूनियर स्पेशल में बिग बी ने बताया कि 2021 के नए साल पर उनकी पोती ने उन्हें क्या तोहफा दिया है.

बिग बी का रिपोर्ट कार्ड

दरअसल, हाल ही के एपिसोड में अहमदाबाद के रहने वाले आर्यव शाह ने हॉटसीट पर अपनी जगह बनाई. उनका सपना केबीसी को होस्ट करना है. ऐसे में उन्होंने खेल के दौरान अमिताभ बच्चन की सीट पर कब्जा कर लिया और बिग बी से कई सवाल पूछे. पहले उन्होंने बिग बी का रिपोर्ट कार्ड पूछा, फिर स्क्रीन पर एक तस्वीर दिखाई गई, जिसमें बिग बी गोल्डन हैट पहने नजर आ रहे हैं और एक नए साल का टैग.

पोती ने गिफ्ट किया

जब बिग बी से उनके लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि यह उनकी पोती ने गिफ्ट किया है. अमिताभ बच्चन ने कहा, “ये चश्मा, टोपी और हैप्पी न्यू ईयर लिखा हुआ, वो हमको आराध्या ने दिया था. जब उन्होंने मुझे ये उपहार दिए, तो मैंने उन्हें घर पर नए साल के जश्न के लिए पहना था. मैंने फोटो भी क्लिक की और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इससे साफ पता चलता है कि बिग बी अपनी पोती से कितना प्यार करते हैं.


close