नेहरू पीते थे सिगरेट , गाँधी जी का लड़का करता था नशा , ये क्या बोल गए मोदी सरकार के मंत्री ?

भाजपा और आरएसएस की तरफ से नेहरू – गाँधी परिवार को निशाना बनाना कोई नई बात नहीं है। देश की राजनीति में लम्बे समय से पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू और महात्मा गाँधी के खिलाफ बयान देखे गए हैं। अब मोदी सरकार के मंत्री कौशल किशोर ने नेहरू की सिगरेट को निशाना बनाया है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि महात्मा गाँधी का एक लड़का नशा करता था।

दरअसल राजस्थान के भरतपुर में नशा मुक्ति जागरण अभियान कार्यक्रम में केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री मंत्री कौशल किशोर ने यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू जी नशा करते थे, सिगरेट पीते थे और महात्मा गांधी जी का एक लड़का नशा करता था. अगर आप पढ़ेंगे और देखेंगे तो पता चल जाएगा.

कौशल किशोर ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू जी नशा करते थे, सिगरेट पीते थे और महात्मा गांधी जी का एक लड़का नशा करता था. अगर आप पढ़ेंगे और देखेंगे तो पता चल जाएगा. इस तरह से नशे की दुनिया ने पूरी तरह से हमारे देश पर कब्जा कर लिया है और हमारी आप लोगों से अपील है कि नशे से होने वाले हर तरह के नुकसान को लेकर लोगों में जितना ज्यादा डर पैदा होगा. जिस तरह जहर की दुकानें नहीं हैं, उसी तरह नशे की दुकानें भी बंद हो जाएंगी।

close