“वाह क्या बॉल है….”तैजुल इस्लाम ने विराट कोहली के साथ किया ‘खेला’ गच्चा खाने के बाद देखने लायक था KING KOHLI का रिएक्शन

 


भारत और बांग्लादेश के खिलाफ आज पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. चाय तक भारत का स्कोर 193 रन पर चार विकेट था. श्रेयस अय्यर और चेतेश्वर पुजारा बड़े धैर्य से बल्लेबाजी कर रहे थे. इस सुबह जब केएल राहुल ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो सबको उम्मीद थी कि भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन ऐसा हो नही सका.

कोहली हुए तैजुल के सामने चारो खाने चित्त

रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण आज सुबह केएल राहुल और शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज के रूप में आए थे. दोनों के बीच एक सधी हुई शुरुआत हुई. कप्तान केएल ने 24 रनों की पारी खेली और दूसरी तरफ शुभमन गिल के बल्ले से 20 रन निकले. विराट कोहली इस मैच में कुछ ख़ास नही कर सके और एक रन बनाकर तैजुल इस्लाम (Taijul Islam) के शिकार हो गए. सभी क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि जैसे एकदिवसीय सीरीज के अंतिम मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक बनाया था वैसे ही टेस्ट सीरीज के पहले पारी में भी विराट द्वारा बल्लेबाजी होगी.

तैजुल इस्लाम की गेंद शानदार टर्न करी और सीधे जाकर विराट कोहली के पैड पर लगी और वह एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए. विराट कोहली आउट होने के बाद हैरान हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ऋषभ पंत की फॉर्म में वापसी

लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे ऋषभ पंत ने इस मैच में अच्छी बल्लेबाज की. ऋषभ पंत ने इस मैच में 45 गेंदो में 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली. दूसरी तरफ आज चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया. जहां चेतेश्वर पुजारा 90 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं श्रेयस अय्यर अभी 80 रन बनाकर मैदान पर डंटे हुए हैं.

बांग्लादेश के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज Taijul Islam रहे, उन्होंने 29 ओवर में 81 रन देकर 3 विकेट चटकाए. खालेड अहमद और मेंहदी हसन मिराज को भी एक-एक विकेट मिला है.

close