वायरल फोटो: महालक्ष्मी और रवींद्र चंद्रशेखरन फिर कर रहे हैं दूसरी शादी की चर्चा; चार महीने बाद शेयर की फोटो और कहा- जिंदगी है…


महालक्ष्मी और रवींद्र चंद्रशेखर : शादी के बंधन स्वर्ग में बंधे हैं। इसी वजह से हमें ऐसी जोड़ियां देखने को मिलती हैं जिनका रंग और रूप कहीं मेल नहीं खाता। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में चार महीने पहले एक ऐसे ही कपल ने शादी की। साउथ एक्ट्रेस और वीजे महालक्ष्मी (Mahalaxmi) और टॉलीवुड यानी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन (रवींद्र चंद्रशेखरन) की शादी पारंपरिक तरीके से हुई। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। शादी के चार महीने बाद महालक्ष्मी ने फोटो शेयर कर बताया कि अब उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी है।

उनके लुक्स को लेकर नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल किया

महालक्ष्मी और रवींद्र चंद्रशेखरन दोनों की यह दूसरी शादी है। उनका विवाह समारोह सितंबर 2022 में रीति-रिवाज के अनुसार परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों सहित कुछ दूल्हे के साथ हुआ। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। महालक्ष्मी ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। उनकी फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का तूफान मच गया। जहां कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं, वहीं कई ने उनकी बेमेल जोड़ी को देखकर उनका मजाक भी उड़ाया। उनके लुक्स को लेकर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था. “महालक्ष्मी इतनी सुंदर हैं, उन्होंने रवींद्र से शादी कैसे की? पैसे के आगे सब कुछ झूठ है”, नेटिज़न्स द्वारा ऐसी टिप्पणियां की गईं। 

महालक्ष्मी साउथ एक्ट्रेस हैं। महालक्ष्मी ने ‘वाणी रानी’, ‘चेल्लमय’, ‘ऑफिस’, ‘अर्सी’, ‘थिरु मंगलम’, ‘यामिरुक्का बायमेन’, केलादी कनमनी जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। तो बता दें कि रवींद्र चंद्रशेखरन साउथ के बड़े प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने ‘नलनाम नंदिनियम’, ‘सुत्त कड़ाही’, ‘नटपुना एन्नानु थेरियुमा’, ‘मुरुंगकाई चिप्स’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

शादी के बाद कैसा है महालक्ष्मी और रवींद्र चंद्रशेखरन का जीवन?

महालक्ष्मी और रवींद्र चंद्रशेखरन की शादी को चार महीने हो चुके हैं। महालक्ष्मी ने रवींद्र चंद्रशेखरन के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों को महालक्ष्मी ने कैप्शन दिया है, लाइफ इज ब्यूटीफुल और आप भी… इन तस्वीरों में कैप्शन की तरह ही महालक्ष्मी काफी खूबसूरत लग रही हैं. महालक्ष्मी ही नहीं बल्कि उनका जीवन भी सुंदर हो गया है। इन तस्वीरों में महालक्ष्मी ने रवींद्र चंद्रशेखरन को टैग किया है। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। महालक्ष्मी और रवींद्र चंद्रशेखरन की तीसरी शादी एक बार फिर सुर्खियों में है।  

close