Vastu Tips: घर में लगा ले ये जादुई पौधा, चुंबक की तरह खींचता है पैसा,चमक जाएगी किस्मत

 


Vastu Tips: वास्तुशास्त्र में पेड़-पौधों की बहुत ही मान्यता है घर में कुछ ऐसे पेड़ पौधे हैं जो सकारात्मक ऊर्जा लाते हैं और कुछ ऐसे पेड़ पौधे हैं जो नकारात्मक उर्जा लाते हैं। अगर आप लोगों को घर में सुख शांति समृद्धि बनाए रखनी है तो पौधों का भी विशेष ध्यान रखें कि कौन सा पौधा किस दिशा में लगाना चाहिए। जैसे घर में तुलसी और मनी प्लांट जैसे पौधों की बहुत मान्यता है उसी तरह एक और पौधा है। यह पौधा घर में चुंबक की तरह पैसा खींचता है।

घर में लगाएं इस पौधे को

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में दुर्वा घास को लगाना बहुत ही शुभ माना जाता है। घर में दुर्वा घास का पौधा लगाने सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ता है इस पौधे की देखभाल करने से परिवार में सुख शांति समृद्धि फैलती है। वही दूर्वा घास के पौधे को हरा भरा रखने के लिए उसकी देखभाल बहुत अच्छे से करनी चाहिए। नियमित रूप से दुर्वा घास में पानी डालना चाहिए और थोड़ी धूप उसे प्रतिदिन मिलनी चाहिए।

घर की कलह हो जाएगी दूर

दुर्वा घास को लगाने से घर की कला हमेशा के लिए दूर हो जाएगी और आपके घर में सुख-शांति बनी रहेगी। घर का माहौल भी खुशहाल रहेगा। दुर्वा घास को लगाने से परिवार में प्यार बढ़ता है और आंतरिक कलह दूर हो जाती है। घर में रखी दुर्गा घास भी किसी व्यक्ति की किस्मत चमका या बिगाड़ सकती है। जब यह पौधा हरा भरा रहता है तो घर का माहौल भी अच्छा रहता है।

(यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओ और जानकारियों पर आधारित है। CrossTalkIndia इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

close